0 votes
by (120 points)

कुछ मुफ़्त ऑनलाइन टूल भी हैं जिनका उपयोग आप एकाधिक पीडीएफ़ को मर्ज करने के लिए कर सकते हैं। सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक है पीडीएफ विलय. एक पीडीएफ में एकाधिक एक्सेल शीट कैसे डालें? यह विंडोज और मैक के लिए उपयुक्त है और इसमें 20 से अधिक लाइसेंस हैं। यह विंडोज और मैक के लिए नाइट्रो पीडीएफ प्रो और नाइट्रो साइन एसेंशियल के सभी बंडल प्रदान करता है। इसकी कीमत के बारे में और जानने के लिए आप कर सकते हैं बिक्री से संपर्क करें. दूसरी योजना है प्लस प्लान, जिसकी कीमत है $12.00 और आपको देता है दस्तावेज़ और टेम्पलेट बनाएँ. Aiseesoft फ्री पीडीएफ मर्जर आपके लिए इस काम को आसान बना देता है! क्या आपके पास एक गोपनीय PDF है जिसे आप रखना और सुरक्षित रखना चाहते हैं? कई पीडीएफ कन्वर्टर टूल और सॉफ्टवेयर हैं; कुछ को स्पष्टीकरण की आवश्यकता है कि आप किस टूल या सॉफ़्टवेयर का उपयोग करेंगे। यह समीक्षा प्रस्तुत करता है नाइट्रो पीडीएफ प्रो, एक सॉफ्टवेयर जो PDF और अन्य को रूपांतरित और संपादित कर सकता है। हालाँकि, हमने सुना है कि Nitro PDF Pro महंगा है। तो, इस समीक्षा का उपयोग करके हमें बताएं कि क्या यह सच है। चलिए अब पढ़ना शुरू करते हैं!


इतना ही नहीं, हम वैकल्पिक सॉफ़्टवेयर भी जोड़ते हैं, यदि आप किसी एक सॉफ़्टवेयर के साथ संघर्ष नहीं करते हैं। अभी पढ़ें! वह गोपनीय फ़ाइल अपलोड करें जिसे आप रखना और सुरक्षित रखना चाहते हैं। यह बेहद आसान है, बस एक दर्ज करें कुंजिका में पाठ बॉक्स तथा पुन: दर्ज the कुंजिका दूसरे में पाठ बॉक्स. एक बार जब आप चयन कर लेते हैं पीडीएफ को सुरक्षित रखें. हमारी टीम से हम उन दस्तावेजों का चयन करते हैं जिन्हें हम शामिल करना चाहते हैं एक फ़ाइल में और उस क्षेत्र पर खींचें जहां वह कहता है "फ़ाइलों का चयन करें"। जब हम उन्हें जारी करेंगे तो हम वेब पर चयनित दस्तावेज़ देखेंगे। फाइलों का प्रारूप मायने नहीं रखेगा। हम संघर्ष के बिना विभिन्न एक्सटेंशन के साथ कई फ़ाइलों का चयन कर सकते हैं। Online2PDF कन्वर्ट कर सकते हैं तस्वीरें, पाठ या अन्य पीडीएफ हमें उस प्रारूप की आवश्यकता है. यह मानते हुए कि आप लेख पढ़ने के शौकीन हैं, आप हमेशा अपने प्यार के हर हिस्से को सहेजना और उद्धृत करना चाहते हैं। क्या आपकी सभी हाइलाइट की गई लाइनों, भागों और उद्धरणों को मर्ज करना संभव है जिन्हें आप पसंद करते हैं और उन्हें एक फ़ाइल में संकलित करते हैं?


इसके अलावा, अधिक सुविधाएँ देखने के लिए, सुविधाएँ बटन का चयन करें, और pdfFiller आपको सभी सुविधाएँ दिखाएगा, जैसे पीडीएफ दस्तावेज़ संपादक, प्रिंट, डाउनलोड, भेजें, स्वचालित रूप से फॉर्म भरें, पीडीएफ कन्वर्टर, मर्ज और पेजिनेट पीडीएफ़, वॉटरमार्क, चित्र, वीडियो जोड़ें, और अधिक। अभी पीडीएफफिलर की खोज शुरू करें! अपनी चिंता के बारे में पीडीएफफिलर को संदेश भेजने के लिए, अपना ईमेल, एक चयन करें प्रश्न श्रेणी, और प्रदान करें विवरण. उदाहरण के लिए, मूल योजना ग्राहक सेवा प्रदान करता है एक दिन के भीतर. अब, पीडीएफफिलर से संपर्क करने के लिए, आप देख सकते हैं संपर्क करें इसकी आधिकारिक साइट पर बटन। फिर, बस इतना ही। आप क्लिक कर सकते हैं लाइव समर्थन चैट तथा बिलिंग मुद्दे. पीडीएफफिलर ऐप उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह ऑनलाइन काम कर रहा है। जब आप इसकी आधिकारिक साइट पर जाते हैं, तो आप ऊपर दिए गए विकल्पों पर क्लिक कर सकते हैं, जैसे मेरे दस्तावेज़, व्यवसाय के लिए, डेवलपर, सुविधाएँ, निःशुल्क परीक्षण प्रारंभ करें, तथा मेरा खाता.

If you adored this short article and you would certainly like to receive more information concerning पीडीएफ़ सुधारें kindly go to the web-page.

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.
Welcome to QNA BUDDY, where you can ask questions and receive answers from other members of the community.
...